Friday, March 27, 2009

भारत का अगला प्रधानमंत्री कौन होगा?

6 comments:

डॉ. मनोज मिश्र said...

मैंने अपना मत दे दिया है .

Anonymous said...

मैने अपना मत दे दिया है लेकिन भारत के मतदान और लोकतंत्र को जो वर्ग प्रभावित करता है वह अपने मत की कीमत को नहीं जानता। उसे मुद्दों और राष्‍ट्रीय सरोकारों की अ‍हमियत भी नहीं पता। वह आसानी से बहकावे में आ जाता है।

रवीन्द्र प्रभात said...

आज पहली वार आपके ब्लॉग पर आया , विल्कुल नए रूप में और सार्थक ......अच्छा लगा .....अब अक्सर आता रहूंगा ....धन्यवाद !

admin said...

मेरे वश में होता, तो मैं स्वयं प्रधानमंत्री बन जाता।

----------
S.B.A.
TSALIIM.

Mumukshh Ki Rachanain said...

मत देना.
कभी मत देना
कभी-कभी मत देना
इनमें से आपने किसके बारे में बात की.

वोट मैंने इसलिए नहीं दिया कि इसमें हमारी पसंद नहीं चलने वाली बल्कि जोड़-तोड़ की राजनीति चलेगी, जिसका पलडा भारी वही प्रधान मंत्री और ऐसे प्रधान मंत्री को सौदेबाजी के तहत झुकना होता है, राष्ट्र के स्वाभिमान की कीमत पर.

चन्द्र मोहन गुप्त

मेरी आवाज सुनो said...

जन्म दिन की हार्दिक शुभकामनाएं....!